युजवेद्र चहल को भंगी कहने पर मुश्किल में फंसे युवराज सिंह, होगा मुकदमा दर्ज !

भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) संकट में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए भंगी शब्‍द का इस्‍तेमाल करने के बाद युवराज सिंह के खिलाफ हरियारणा में शिकयत की गई है। युवराज के खिलाफ हरियाणा के हांसी के पुलिस अधीक्षक के समक्ष शिकायत दायर कर मुकदमा दर्ज करते हुए उन्‍हें गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

Skin Care: चहरे पर ग्लो के लिये सोने से पहले जरुर करे ये काम…

दलित आवाज वेबसाइट की खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर युवराज (Yuvraj Singh) द्वारा युजचेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए भंगी शब्‍द का इस्‍तेमाल किए जाने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता व वकील रजत कलसन द्वारा हांसी के एसपी को लिखित शिकायत दी गई। शिकायत में उन्‍होंने लिखा, जाट जाति से ताल्‍लुक रखने वाले युवराज सिंह सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में अपने साथी क्रिकेटर से बातचीत करते हुए दलित समाज के खिलाफ जानबूझकर उनका अपमान किया। अपमान करने के लिए युवराज ने कहा कि यहां भंगी लोगों को कोई काम नहीं है।

लॉकडाउन के चलते “सेल्फ-ग्रूमिंग” उत्पादों की बिक्री मे आयी 5 गुना वृद्धि…

युवी के साथ बातचीत कर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सवर्ण जाति से हैं। रोहित शर्मा ने उक्‍त टिप्‍पणी को सुनने के बाद युवराज की बात पर हंसकर दलित समाज के खिलाफ टिप्‍पणी पर सहमति जाहिर की।

शिकायत में कहा गया कि उक्‍त टिप्‍पणी सोशल मीडिया पर वायरल है तथा सोशल मीडिया पर वीडियो में दलित समाज के खिलाफ अपमानजनकर टिप्‍पणी को देश, विदेश के लाखों करोड़ों लोगों ने देखा है, जिससे प्रार्थी तथा इस शिकायत पर हस्‍ताक्षर करने वाले दलित समाज के गवाहों की भावनाएं बतौर दलित समाज के सदस्‍य आहत हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *