दलित उत्‍पीड़न: हाथरस पीडित परिवार को अपने साथ रखने के लिए चंद्रशेखर आजाद जाएंगे कोर्ट…

हाथरस (hathras news) कांड पूरी तरह से सियासी रंग ले चुका है। पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राजनीतिक पार्टियों में होड़ लगी हुई है। इसी बीच भीम आर्मी(Bhim Army) के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सरकार से पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी के सुरक्षा देने की भी मांग की।

उन्होंने कहा कि ये परिवार यहां सुरक्षित नहीं है, मैं इन्हें अपने साथ घर ले जाऊंगा। पीड़ीत परिवार को अपने घर पर रखने के लिए सोमवार को भीम आर्मी के मुखिया कोर्ट का रुख कर सकते हैं।

जिसको लेकर परिवार के लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। अभी तक की जनाकारी के अनुसार, पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों को अपने साथ रखने की कोर्ट में अपील करेंगे। जिसमें पीड़ित लड़की के माता पिता, दादी, भाई और अन्य लोग शामिल हैं।

रविवार को चंद्रशेखर ने कहा था कि इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से करवाई जाए और पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाए। हालांकि उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है।

दरअसल, हाथरस में बीते दिनों 19 साल की एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था जिसकी बाद में इलाज के दौरान दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *