सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले मे चिराग पासवान का बयान, कहा निष्पक्ष कराई जाए जांच…

अभिनेता से राजनेता बने चिराग पासवान ने इस मामले को लेकर सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत बिहार के गौरव थे और पूरा बिहार उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहा है।

सुशांत सिंह की आत्महत्या को अभिनव कश्यप ने दिया नया मोड़, भाई अनुराग कश्‍यप ने भी कहे दी ये बात…

लोजपा अध्यक्ष ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

चिराग ने एक दिन पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनकी फोन पर हुई बातचीत का जिक्र करते हुए पत्र में लिखा, “हर बिहारवासियों की तरफ से मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाएं ताकि भविष्य में कोई प्रतिभाशाली गुटबंदी का शिकार न हो।”

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने किया दावा, कहा फिर से जन्म लेने वाले हैं सुशांत सिंह राजपूत…

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि सुशांत सिंह के करीबियों ने उनकी आत्महत्या के पीछे छिपी किसी साजिश की ओर इशारा किया है और उनका मानना है कि सुशांत भारतीय फिल्म जगत में पनप रही गुटबंदी का शिकार हुए।

सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर छलका अभिषेक बच्चन का दर्द, कहा मैंने कई लोगों से काम मांगा लेकिन…

चिराग ने कहा, “स्व. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का करीबी होने के नाते मैं इतना जरूर जानता हूं कि वह एक साफ दिल के मेहनती और प्रतिभाशाली व्यक्ति थे।”

सुशांत सिंह राजपूत को नहीं थी कोई आर्थिक समस्या, एक प्रोजेक्ट के लिए चार्ज करते थे इतने करोड़

सुशांत सिंह राजपूत को इसी महीने 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *