रिया चक्रवर्ती के दावो को अंकिता लोखंडे ने बतया झूठा, पलटवार कर कहा…

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के उन दावों का खंडन किया है, जिसमें एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि सुशांत अवसाद से पीड़ित थे। अंकिता ने रिया की बातों का खंडन करते हुए कहा कि सुशांत के अंदर डिप्रेशन का कोई लक्षण नहीं था।

सुशांत के साथ छह साल तक रिलेशनशिप में रहीं अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लम्बा पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह कुछ सफाई देना चाहती हैं।

Coronavirus Update: 19 दिनो के आंकड़ो में टॉप पर भारत, 31 लाख के पार केस, 24 घंटो में आए 61 हजार नए मामले…

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Few Revelations on today.. Follows #ITWILLCONTINUETILLWEGETJUSTICE

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता ने लिखा, “पहले तो मैं यह बताना चाहती हूं कि शुरुआत से अंत तक मैं और सुशांत एक साथ थे। 23 फरवरी, 2016 तक हमारा साथ था। सुशांत में इस दौरान मैंने डिप्रेशन का कोई लक्षण नहीं देखा और हम कभी भी किसी मनोचिकित्सक के पास नहीं गए। वह पूरी तरह स्वस्थ थे।”

World Bank के महानिदेशको की चेतावनी, कहा कारोना की वजह से दुनिया के 10 करोड से ज्‍यादा लोग हो सकते के अत्‍यंत गरीब…

अंकिता ने आगे लिखा, “मैंने कभी किसी प्लेटफार्म पर यह नहीं कहा है कि हमारे रिलेशनशिप के खत्म होने के बाद मैं और सुशांत एक दूसरे के टच में थे। हां, मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरे एक पोस्टर पर कमेंट किया था। ये कमेंट मेरे एक दोस्त के इंस्टा पोस्ट पर सुशांत ने किया था। मुकेश छाबड़ा ने मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दी थीं और मैंने उन्हें सभ्यतावश रिप्लाई किया था। ऐसे में मैं रिया के इस दावे का खंडन करती हूं कि मैंने यह कहा है कि हमारी फोन पर बात हुई है।”

अंकिता ने आगे लिखा, “मैं अब तक सभी इंटरव्यूज में यही कहती आई हूं कि मैं और सुशांत जब तक साथ थे, तब तक मैंने उनके अंदर डिप्रेशन वाली कोई बात नहीं देखी। हमने एक साथ सपने देखे थे और वह भी सुशांत की सफलता के लिए मैंने प्रार्थना की थी कि वह सफल हों। यही सब मैंने कहा है। जब किसी इंटरव्यू में रिया का जिक्र हुआ है तो मैंने बार-बार और साफ तौर पर ये बातें कही हैं।”

बसपा सुप्रिमो मायावती ने कानून व्‍यवस्‍था पर उ‍ठाए सवाल, कहा क्‍या यही है सरकार का रामराज्‍य…

अंकिता ने कहा कि उनके जवाब सच हैं और वह रिया या फिर सुशांत के साथ उसके रिश्ते के बारे में नहीं जानतीं और सबसे बड़ी बात यह है कि उन्हें कभी इसकी परवाह भी नहीं रही है।

उल्लेखनीय है कि रिया ने एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत के अंदर डिप्रेशन के लक्षण थे और इस सम्बंध में उनका इलाज भी चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *