CSK vs SRH Dream11 Team Prediction IPL 2020: क्या ब्रावो की वापसी से चेन्नई को मिलेगी मजबूती, जानें दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग XI

पिछली बार की उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आईपीएल 2020 के 14वें मैच में शुक्रवार को आमने सामने होंगी. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के लिए अच्छी खबर ये है कि उसके सलामी बल्लेबाज अंबाती रायडू और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो फिट होने के बाद चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रायडू चेन्नई की ओर से पिछले दो मुकाबले नहीं खेल पाए जबकि ब्रावो को मौजूदा लीग में अपना पहला मैच खेलने का इंतजार है जो सीपीएल में चोटिल हो गए थे।

चेन्नई और सनराइजर्स की टीमों को आईपीएल में शुरू से ही सबसे संतुलित माना जाता रहा है लेकिन इस बार दोनों टीमों को पहले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा और इसका मुख्य कारण उनके मध्यक्रम का संतुलित नहीं होना है. केन विलियमसन के आने से सनराइजर्स का मध्यक्रम मजबूत हुआ जिससे वह दो हार के बाद अपनी पहली जीत दर्ज करने में सफल रहा।

TOSS: The IPL 2020 match toss between Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad will take place at 7 PM (IST) –October 2.

Match Time: 7.30 PM IST

Venue: Dubai International Cricket Stadium in Dubai

CSK vs SRH: My Dream11 Team

विकेटकीपर : महेंद्र सिंह धोनी

बल्लेबाज :  अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे

ऑलराउंडर्स :  सैम कर्रन

बॉलर्स : राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, दीपक चाहर, पीयूष चावला

संभावित प्लेइंग इलेवन (Probable Playing 11)

चेन्नई सुपरकिंग्स

मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), सैम कर्रन, रवींद्र जडेजा, जोश जोश हेजलवुड/ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, पीयूष चावला।

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *