अभिनेत्री सोनाक्षी का ऎलान करेंगी दिहाड़ी मजदूरों की मदद

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे देश के परेशान दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अभिनेत्री और पटना साहिब से पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पुत्री सोनाक्षी सिन्हा आगे आई है। सिन्हा ने ट्विटर पर एक वीडयो शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी है।

Essential Commodity Act में बदलाव क्‍यों चाहती है मोदी सरकार? इससे किसानों को होंगे ये फायदे

वीडियो में सोनाक्षी ने अपना आर्ट वर्क दिखाते हुए कहा है कि “अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते, तो हम क्या अच्छे हैं।” उन्होंने कहा है कि मजदूरों की मदद के लिए वह अपने ‘आर्ट वर्क’ जिसमें पेंटिंग, स्केच और डिजिटल प्रिंटस हैं को नीलाम करेंगी।”

IRCTC की वेबसाइट पर ट्रेन बुकिंग कराते वक्‍त पूछा जाएगा-कब किससे और कहां-कहां मिले

अभिनेत्री सोनाक्षी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए ‘अच्छाई के लिए नीलामी (बोली)’ के शीर्षक से ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने ‘फ्रैंकाइंड ऑफिसियल’ से एक टीम बनाई है जो मेरी कला को नीलाम करने और दिहाड़ी श्रमिकों को राशन किट देने के लिए धन जुटाने में मेरी मदद करेगी। हर किसी के लिए इसमें कुछ है -डिजिटल प्रिंट, स्केच और बड़े कैनवास पेंटिंग। सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले की जीत!”

शेयर किए वीडियो में सोनाक्षी ने अपना आर्ट वर्क दिखाया है। वीडियो में सोनाक्षी कह रही हैं, “अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते तो हम क्या अच्छे हैं। मेरी कला मेरे लिए सुरक्षित जगह है। ये मुझे अपने विचारों को चैनेलाइज करने में मदद करती है और मुझे खुशी देती है।”

सोनाक्षी आगे कहती हैं, “आर्ट मेरे लिए शांति और राहत की भावना लाता है और राहत वो है जो मैं उन लोगों के लिए लाना चाहती हूं, जिनके लिए ये लॉकडाउन एक बुरा सपने की तरह है। जिन लोगों के पास कोई इनकम नहीं है और इसलिए खुद का और अपने परिवार पेट भरने में असमर्थ हैं। ये हैं दिहाड़ी मजदूर।

मैंने कैनवास और स्केच को नीलाम करने का फैसला किया है। इन्हें मैंने अपने पूरे दिल से बनाया है। नीलामी से मिलने वाले पैसे से दिहाड़ी मजदूर को राशन उपलब्ध कराया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *