UPSC Exam 2020: IAS, NDA समेत सभी लंबित परीक्षाओं की तारीख घोषित…

16 अक्टूबर को भारतीय आर्थिक सेवा आईईएस(IAS) और भारतीय सांख्यिकी सेवा आईएसएस की परीक्षा ली जाएगी। 22 अक्टूबर को संयुक्त चिकित्सा सेवा परीक्षा होगी। 8 नवंबर को सीडीएस(CDS) की परीक्षा ली जाएगी।

World Environment Day 2020: प्रधानमंत्री मोदी ने किया आग्रह, कहा जैव विविधता को संरक्षित करने का करे उपाए…

20 दिसंबर को सेंट्रल आम्र्ड पुलिस बल (Asstt. Commando) परीक्षा आयोजित की गई है। वहीं सिविल सेवा(Civil Services) की मुख्य परीक्षा अगले वर्ष 8 जनवरी 2021 को ली जाएगी।

दिल्ली: सोशल डिस्टेंसिंग कि उडी धजिया, खुले बाजारों से कोरोना का फ़ेलना हुआ असान…

संघ लोक सेवा आयोग यानी यूपीएससी (UPSC)ने शुक्रवार को अपनी सिविल सेवा (IAS) और भारतीय वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 की तिथि की घोषणा की है। यूपीएससी(UPSC) ने आईएएस(IAS) प्रिलिम्स डेट जारी करने के साथ-साथ वर्ष 2020 के लिए लंबित परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान किया है।

Delhi University: एंट्रेंस टेस्ट मे छात्रों की मदद के लिए शुरु किया क्रैश कोर्स…

इन परीक्षाओं में एनडीए(NDA), आईईएस(IAS), सीएमएस(CMS), जियो-साइंटिस्ट(Geo Scientist), आईएसएस(IAS), इंजीनियरिंग सेवा और सीएपीएफ(CPF) परीक्षा शामिल है। 8 अगस्त को कंबाइंड जियो साइंटिस्ट की परीक्षा ली जानी है।

9 अगस्त को इंजीनियरिंग सेवा- मुख्य परीक्षा होगी। 6 सितंबर को एनडीए(NDA) और एनए परीक्षा होगी। वहीं 4 अक्टूबर को सिविल सेवा आईएएस और भारतीय वन सेवा की प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *